OnePlus 8 और 8 Pro, जानिए इस बार क्या खास आ रहा है

OnePlus 8 और OnePlus 8Pro लॉन्च होने वाला है. कंपनी ने घोषणा की है कि दोनों नए हैंडसेट 14 अप्रैल को लॉन्च होंगे. ऐसे में आपके इन्तजार होंगा कि इस फोन का लुक और फीचर्स जल्दी पता चलें. तो हम आपको बता रहे हैं इस नए फोन के सारे डिटेल


 ऐसा होगा Design
वनप्लस 8 प्रो फंकी ब्लू फिनिश अवतार में नज़र आया है. खबरों की मानें, तो यह नया वेरिएंट अल्ट्रामरीन ब्लू कलर है और यह पहली बार होगा कि वनप्लस का कोई डिवाइस इस तरह के फिनिश में उपलब्ध होगा. फोन के निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रील स्थित है. इस सीरीज के स्मार्टफोन्स में 120Hz रिफ्रेश रेट और 5G नेटवर्क के साथ आएंगे. कंपनी के CEO Pete Lau ने फोन से जुड़ी कई जानकारी शेयर की है. कंपनी के एक कम्यूनिटी पोस्ट के मुताबिक यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके अलावा यह फोन LPDDR5 RAM और UFS 3.0 स्टोरेज से लैस होगा.


ऐसे होंगे MOBILE COLOR 
8 प्रो फोन तीन कलर विकल्पों में उपलब्ध होगा- ऑनिक्स ब्लैक, ग्लेशियल ग्रीन और अल्ट्रामरिन ब्लू. लीक हुए फोटो में इस बात की पुख्ता जानकारी मिल रही है.


Awesome Futures
वनप्लस 8 प्रो फोन में होल-पंच डिस्प्ले, पतले बेज़ल, क्वाड कैमरा सेटअप जिसमें तीन सेंसर वर्टिकली स्थित हैं और एक सेंसर इनके बगल में स्थित है. इसके साथ एक फ्लैश भी मौजूद है. वॉल्यूम रॉकर को फोन के बायीं तरफ जगह मिली है. पावर बटन के स्क्रीन की दायीं तरफ स्थित है.

Battery हमे मील सकती

वनप्लस 8     4300mah की बैटरी
वनप्लस 8 प्रो 4510mah की बैटरी

CHARGER
30 watts का चार्जर 

मुझे लगता Starting variant 
ईस PRICE RANGE मे आयेंगे ये फोन 
वनप्लस 8  40000 से 4200045000₹ से कम रहेगा
वनप्लस 8 प्रो 50000 से 55000 ₹ के आस पास आयेगा

NOTE : ये सारी जानकारी GOOGLE ओर YOUTUBE से ली गयी  हैं

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Tower Fans Price